Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

आतंकवादी संगठन अल-कायदा के सरगना रहे ओसामा बिन लादेन के बेटे हमजा बिन लादेन ने शादी कर ली है। उसने यह शादी 9/11 आतंकी हमले के लिए विमान हाइजैक करने वाले मोहम्मद अट्टा की बेटी से की है। ओसामा के परिवार ने इस शादी की पुष्टि की है।

 

बता दें कि अट्टा मिस्र का नागरिक था, जिसने अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 11 को हाईजैक कर वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के नॉर्थ टावर से टकरा दिया था, जिसमें विमान में बैठे 92 लोगों के साथ 1600 लोगों की मौत हो गई थी।

ओसामा बिन लादेन के सौतेले भाइयों ने द गार्जियन को दिए इंटरव्यू में इस शादी का जिक्र किया। अहमद और हसन अल-अत्तास ने बताया कि उनका मानना है कि हमजा को अब अल-कायदा में काफी ऊंचा पद मिल गया है और वह अपने पिता की मौत का बदला लेने की फिराक में है।

 

बता दें कि मई 2011 में अमेरिकी नेवी सील ने पाकिस्तान के ऐबटाबाद में ओसामा को मार गिराया था। हमजा बिन लादेन ओसामा की उन तीन जिंदा बची बीवियों में से एक का बेटा है, जो अमेरिकी अटैक के वक्त उसके साथ ऐबटाबाद में रह रही थीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement