Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

दुनिया भर की नज़र 12 जून को सिंगापुर में होने वाली अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उत्तर कोरियाई नेता किम जोंग उन की मुलाकात पर है। इस ऐतिहासिक मुलाकात के लिए तैयारी भी तकरीबन पूरी कर ली गई हैं। सिंगापुर चंगी एयरपोर्ट पर हडकंप तब मच गया जबन मुलाकात से पहले ही किम जोंग उन का एक हमशक्ल पुलिस अधिकारियों को नज़र आया।

 

किम का हमशकल

ट्रंप-किम शिखर वार्ता की तैयारियों के बीच किम जोंग उन की तरह दिखने वाला शख्स एयरपोर्ट पर पहुंचा तो सब उन्हें देखकर हैरान रह गए। सभी को लगा कि सनकी तानाशाह किम जोंग 12 जून से पहले ही सिंगापुर की धरती पर कदम रख चुका है, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए गिरफ्तार कर लिया।

नाम न बताने की शर्त पर किम जोंग के हमशक्ल ने बताया कि “मैं जब एयरपोर्ट पर पहुंचा तो मुझे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मुझसे करीब 30 मिनट तक मेरे राजनीतिक विचारों पर कई सवाल पूछे गए। मुझसे कहा गया कि ट्रंप-किम शिखर वार्ता के लिए निर्धारित जगहों पर आपके जाने पर पाबंदी है।”

 

उन्होंने आगे बताया “अधिकारियों ने मुझसे कहा कि आप ऐसे समय में सिंगापुर आए हैं जब ट्रंप-किम शिखर वार्ता की तैयारियां जोरों पर है जो कि एक बेहद संवेदनशील समय है।” वहीं सिंगापुर के आप्रवासन, चेकपॉइंट्स प्राधिकरण और सिंगापुर पुलिस ने अभी तक इस घटना पर कोई भी टिप्पणी नहीं की है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement