Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिका और ईरान के बीच ठीक वैसी ही बयानबाजी शुरू हो गई हैं जो किसी समय उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग-उन और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के बीच होती रही है। ट्रंप की धमकी के बाद ईरान के विशेष सैन्य कमांडर ने कहा है कि यदि अमेरिका ने ईरान के साथ युद्ध शुरू किया तो इस्लामिक रिपब्लिक उसे खत्म कर देगा।

 

ईरानी सेना के कमांडर मेजर जनरल कासिम सुलेमानी, ट्रंप के उस ट्वीट का जवाब दे रहे थे जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ने ईरान के राष्ट्रपति हसन रूहानी को कहा था कि वह अमेरिका को ना धमकाएं अन्यथा बहुत बुरा होगा।

कासिम सुलेमानी ने कहा कि यदि अमेरिका ने ईरान पर हमला किया तो हम उसे बर्बाद कर देंगे। ईरानी कमांडर ने ट्रंप को संबोधित करते हुए कहा, आप राष्ट्रपति हसन रूहानी से नहीं मुझसे चर्चा कीजिए, आपको उत्तर देना हमारे राष्ट्रपति की गरिमा के खिलाफ है।

 

उन्होंने चेतावनी दी कि हम आपके काफी करीब हैं, इतना करीब कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। आओ, हम तैयार हैं। आप अगर युद्ध करेंगे तो हम युद्ध को खत्म कर देंगे, क्योंकि यह युद्ध अमेरिका का सब कुछ बर्बाद कर देगा।

ट्रंप पर आपत्तिजनक भाषा का आरोप

सुलेमानी ईरान के रिवोल्यूशनरी गार्ड्स के कुद्स सैन्य बल के प्रमुख कमांडर हैं। उन्होंने कहा कि एक सैनिक होने के नाते ट्रंप की धमकियों का जवाब देना मेरा कर्तव्य है। सुलेमानी ने ट्रंप पर आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल का आरोप भी लगाया। अमेरिका के 2015 में तत्कालीन राष्ट्रपति ओबामा के साथ हुई एटमी डील से बाहर निकलने के बाद दोनों देशों के बीच तनाव गहरा गया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement