Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

ब्रिटिश संसद के बाहर एक अंग्रेज ने भारतीय सिख की पगड़ी उतार दी। इस दौरान उसने चिल्लाते हुए मुस्लिम गो बैक (मुस्लिम तुम वापस जाओ) भी कहकर नस्लभेदी टिप्पणी भी की। मामला सांसदों के गेस्ट और करीबियों के ठहरने के लिए बनाए गए पोर्टक्यूलिस बिल्डिंग का था।

दरअसल, रवनीत सिंह (37) लेबर पार्टी के सांसद तनमनजीत सिंह धेसी से मुलाकात करने के लिए संसद के बाहर लाइन में खड़े होकर अंदर जाने का इंतजार कर रहे थे। इस पूरे घटनाक्रम पर सिंह ने कहा कि जब मैं संसद में एंट्री ले रहा था तो एक अंग्रेज ने मुझपर हमला किया और मेरी पगड़ी उतार दी, लेकिन इस दौरान मैंने चिल्लाना शुरू किया तो वह वहां से भाग निकला।

उन्होंने आगे बताया, वह एक अंग्रेज की तरह दिख रहा था, लेकिन वह इंग्लिश नहीं बोल रहा रहा था। वह “मुस्लिम गो बैक” कहते हुए मुझपर नस्लभेदी टिप्पणी कर रहा था। अमेरिका में नस्लभेद का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया था। यहां सिख उबेर ड्रॉइवर पर एक यात्री ने कथित तौर पर बंदूक तान कर कहा था कि मैं पगड़ीधारी लोगों से नफरत करता हूं।

इतना ही नहीं आरोपी व्यक्ति ने उबेर ड्राइवर गुरजीत सिंह से उसकी राष्ट्रीयता और अमेरिका के प्रति उसकी निष्ठा के बारे में भी नस्लीय सवाल पूछे। इलिनोइस पुलिस कार्यालय गुरजीत सिंह द्वारा बीते 29 जनवरी को दर्ज कराई गई रिपोर्ट पर मामले की जांच कर रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll