Home International News Immediately Arrest Or Expel Taliban From Your Soil Says Us To Pakistan

गुजरात में एक करोड़ की चरस के साथ 2 लोग गिरफ्तार

J-K: अनंतनाग में पुलिस ने राइफल छीनने की कोशिश की विफल

विपक्ष पर PM मोदी का हमला, कहा- कट्टर दुश्मनों को भी बना दिया दोस्त

भ्रष्टाचार के खिलाफ चल रही जांच की वजह से जेल में हैं 4 पूर्व CM: मोदी

राजनीति रिश्ते-नातों के लिए नहीं, बल्कि समाज के लिए कर रहे हैंः PM मोदी

आतंकियों के खात्मे के लिए तालिबानी नेताओं को खदेड़ो: यूएस

International | Last Updated : Jan 23, 2018 12:19 PM IST

Immediately Arrest Or Expel Taliban From Your Soil Says Us To Pakistan


दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

काबुल में हुए आतंकी हमले में 22 सिविलियन्स के मारे जाने के बाद यूएस ने पाकिस्तान को नसीहत दी है। व्हाइट हाउस ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान को हमले में शामिल लोगों को फौरन गिरफ्तार करना चाहिए और अपने यहां जड़ें जमा चुके तालिबानी नेताओं को खदेड़ना चाहिए।

 

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सेंडर्स ने कहा कि हमने पाकिस्तान को कहा है कि हमले में शामिल लोगों को तुरंत गिरफ्तार करें और ऐसे आतंकी संगठनों को खदेड़ें जोकि पाकिस्तान से ऑपरेट करते हैं।

व्हाइट हाउस का ये बयान ट्रंप के पाकिस्तान पर लगातार बढ़ते दवाब के कारण आय़ा है। जिसमें ट्रंप ने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्ध करवाता है। इससे पहले उन्होंने यह भी कहा था कि पिछले 15 सालों की मदद के बदले पाकिस्तान ने केवल झूठ और धोखा दिया है।

 

आपको बता दें कि यूएस ने इसी महीने पाकिस्तान की 2 मिलियन डॉलर की सैन्य सहायता रोकी है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान की सेनाएं हमारा लगातार समर्थन करती रहेंगी और आतंकवाद को मिटाने में हमारी मदद करती रहेंगी।

आपको बता दें कि काबुल में हुए हमले के बाद पाकिस्तान के विदेशी मामलों के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने पाक पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया। आरोप था कि हमला पाकिस्तानी आतंकियों ने किया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...