Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

काबुल में हुए आतंकी हमले में 22 सिविलियन्स के मारे जाने के बाद यूएस ने पाकिस्तान को नसीहत दी है। व्हाइट हाउस ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान को हमले में शामिल लोगों को फौरन गिरफ्तार करना चाहिए और अपने यहां जड़ें जमा चुके तालिबानी नेताओं को खदेड़ना चाहिए।

 

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सेंडर्स ने कहा कि हमने पाकिस्तान को कहा है कि हमले में शामिल लोगों को तुरंत गिरफ्तार करें और ऐसे आतंकी संगठनों को खदेड़ें जोकि पाकिस्तान से ऑपरेट करते हैं।

व्हाइट हाउस का ये बयान ट्रंप के पाकिस्तान पर लगातार बढ़ते दवाब के कारण आय़ा है। जिसमें ट्रंप ने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों को सुरक्षित पनाहगाह उपलब्ध करवाता है। इससे पहले उन्होंने यह भी कहा था कि पिछले 15 सालों की मदद के बदले पाकिस्तान ने केवल झूठ और धोखा दिया है।

 

आपको बता दें कि यूएस ने इसी महीने पाकिस्तान की 2 मिलियन डॉलर की सैन्य सहायता रोकी है। व्हाइट हाउस की प्रवक्ता ने यह भी कहा कि अफगानिस्तान की सेनाएं हमारा लगातार समर्थन करती रहेंगी और आतंकवाद को मिटाने में हमारी मदद करती रहेंगी।

आपको बता दें कि काबुल में हुए हमले के बाद पाकिस्तान के विदेशी मामलों के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने पाक पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया। आरोप था कि हमला पाकिस्तानी आतंकियों ने किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement