Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

सऊदी अरब की राजधानी रियाद में स्थित किंग पैलेस में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां ड्रोन घुस आया। इतना ही नहीं पैलेस परिसर में भारी गोलीबारी भी हुई है। मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने ड्रोन को मार गिराया है, लेकिन ड्रोन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि ड्रोन पैलेस में भेजने वाला कौन है, पर इसकी जांच लगातार की जा रही है।

उधर, ड्रोन के घुस जाने और भारी गोलीबारी को तख्तापलट से जोड़ कर देखा जा रहा है। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि किंग सलमान को हटाने की कोशिशें की जा रही हैं। एक यूजर का कहना है कि रॉयल पैलेस में गोलीबारी की आवाज सुनी गई है, ये तख्तापलट की शुरुआत है और किंग सलमान को एयरफोर्स बेस के पास सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है।

फिलहाल, ऐसी कोई खबर सामने नहीं आई है कि गोलीबारी में कोई हताहत हुआ है। वहीं, वायरल हो रहे वीडियो के मुताबिक रॉयल पैलेस में 30 सेकेंड तक गोलीबारी हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी उस वक्त हुई जब किंग सलमान वहां मौजूद नहीं थे।

महिलाओं के लिए किंग सलमान उठा रहे कदम

ये हमला रूढ़िवादी ताकतों के हाथों भी हो सकता है, क्योंकि किंग सलमान सऊदी में महिलाओं के बदतर हालात बदलने में लगे हुए हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ये हमला भी किंग के सकारात्मक कदमों के खिलाफ हो सकता है। बता दें कि सऊदी में महिलाओं को ड्राइविंग और सिनेमा देखने की आजादी दी जा चुकी है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll