Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

इंग्लैंड में एक 17 साल की आर्मी गर्ल के साथ यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है, जिसमें 6 सैनिकों को गिरफ्तार किया गया है। लड़की पर तब अटैक किया गया, जब वह सो रही थी। ब्रिटेन के रक्षा मंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की बात कही है।

टीनेज सैनिक सो रही थी, इसी दौरान कई सैनिक उसके पास आ गए। जब वह जगी तो सैनिक को अपने ऊपर पाया। इसके बाद उसने सेना के उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, लेकिन बाद में जमानत दे दी गई। सेना के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। ब्रिटेन के रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने मामले पर कड़ी टिप्पणी की है।

रक्षा मंत्री गेविन विलियमसन ने कहा, ऐसे कृत्य के लिए मिलिट्री में कोई जगह नहीं है और, अगर ये सच है तो इसमें शामिल लोगों को कानून का पूरी तरह सामना करना होगा। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी सैनिक घटना से पहले शराब पी रहे थे। सेना के चीफ ऑफ जनरल स्टाफ सर मार्क कार्लटन स्मिथ ने कहा कि अनुचित व्यवहार अस्वीकार्य है। यह उन मूल्यों के बिल्कुल खिलाफ है, जिनके साथ ब्रिटिश आर्मी चलती है।

हालांकि, सेना की यूनिट का नाम प्रकाशित नहीं किया है। मिलिट्री पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित लड़की को पूरी मदद पहुंचाई गई है। पीड़ित लड़की को काउंसिलिंग की पेशकश भी की गई है। सेना के स्टाफ ने बताया कि ऐसी घटना उन्होंने पहले कभी नहीं सुनी थी। ये सुनना बीमार करने जैसा है। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement