Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सिसी ने एक अजीब फरमान जारी किया है। इस फरमान में कहा गया है कि मिस्र की राजधानी काहिरा की सारी बिल्डिंग मटमैले रंग की होनी चाहिए और नदी के किनारे के इलाकों को नीले रंग से सारी इमारतें रंग देनी होगी। राष्ट्रपति ने इसके लिए बकायदा देशवासियों को समय दिया है और कहा कि वह मार्च महीने तक अपनी इमारतें नियमानुसार रंग लें। फरमान में हिदायत देते हुए कहा गया है कि जो यह काम नहीं करेगा उसके लिए जिम्मेदार कर्मचारियों और मकान मालिकों को सजा दी जाएगी। इस फरमान की सबसे खास बात यह है कि यह सब मकान मालिकों और कर्मचारियों को अपने खर्च पर करना होगा।

इस काम के लिए सरकार किसी तरह का कोई भी अनुदान नहीं देगी। राष्ट्रपति के इस आदेश के बाद काहिरा में लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। सभी लोग अपने रोजमर्रा के कामों को छोड़कर अपने घरों और इमारतों को रंगने में जुट गए हैं। इस फरमान के बारे में जब राष्ट्रपति अब्देल फतह से पूछा गया तो उनका कहना था कि, “काहिरा में एक कलर की इमारतें होने से शहर में एकरूपता आएगी। इससे शहर की बनावट एक जैसी लगेगी और एक अलग पहचान बनेगी। अभी ये इमारतें बहुत ही बेतरतीब दिखाई दे रही हैं।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement