Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अमेरिकी लोगों की नजरों से लगभग 25 दिन तक दूर रहने के बाद देश की पहली महिला और राष्ट्रपति ट्रम्प की पत्नी मेलानिया अब जाकर सार्वजनिक रूप से देखी गई हैं। वह पिछले करीब एक माह तक गायब रहने के बाद अपने पति डोनाल्ड ट्रंप के साथ व्हाइट हाउस के एक आधिकारिक कार्यक्रम में नजर आईं।

 

इस बीच यह कयास लगाए जाने लगे थे कि मेलानिया अपने पति डोनाल्ड ट्रंप को छोड़कर चली गई हैं। मेलानिया को व्हाइट हाउस में 40 से ज्यादा गोल्ड स्टार सैन्य परिवारों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में देखा गया। मेलानिया ने एक बयान में कहा कि व्हाइट हाउस में सैन्य परिवारों का स्वागत करना गर्व की बात है और वह देश की सेवा के लिए सैन्य सदस्यों की आभारी हैं।

हालांकि इस कार्यक्रम में पत्रकारों को प्रवेश नहीं मिला लेकिन ट्विटर पर पोस्ट एक वीडियो में अमेरिका की फर्स्ट लेडी को काले रंग के स्लीवलेस कपड़ों और अपनी पसंदीदा ऊंची एड़ी की सैंडल पहने दिखाया गया है। बाद में मेलानिया ने इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें भी ट्वीट कीं जिनमें से एक में वह राष्ट्रपति ट्रंप के साथ बैठी हैं।

 

इससे पहले मेलानिया ट्रंप 10 मई को सार्वजनिक रूप से दिखाई दी थीं जब ट्रंप के साथ मिलकर उन्होंने उत्तर कोरिया से रिहा किए गए तीन अमेरिकियों का स्वागत किया था। इसके चार दिन बाद व्हाइट हाउस ने घोषणा की थी कि किडनी के इलाज के लिए मेलानिया को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll