Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

पाकिस्तान के क्वेटा के हजारीगंज इलाके में स्थित एक सब्जी मंडी में शुक्रवार सुबह तेज विस्फोट हुआ। इस विस्फोट में आठ लोगों की मौत की पुष्टि हुई है, जबकि 7 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) अब्दुल रज्जाक चीमा ने मरने वालों की संख्या की पुष्टि की और बताया कि यह विस्फोट हजारा समुदाय के सदस्यों को निशाना बनाने के लिए किया गया था।

पूरे इलाके को किया गया सीज

धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे बचाव दल, पुलिस और फ्रंटियर कोर के सदस्यों ने राहत का काम शुरू कर दिया है। एहतियात के तौर पर प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरे इलाके को बंद कर दिया है। साथ ही घटनास्थल पर किसी के भी आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

 

डीआईजी चीमा ने कहा कि मारे गए लोगों में से सात हजारा समुदाय के सदस्य थे, जबकि फ्रंटियर कोर का एक सैनिक हमले में शहीद हो गया है। पुलिस को आशंका है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए बोलन मेडिकल कॉम्प्लेक्स में ले जा गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement