Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्क।

 

कनाडा में एक ऐसा वाकया हुआ, जिसे जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। यहां एक आर्टिस्ट ने अपनी कलाकृति से लोकल पुलिस को भी हैरानी में डाल दिया। दरअसल, पुलिस को एक कार नॉन पार्किंग जोन में खड़ी दिखाई दी। पुलिस ने उसे जाकर करीब से देखा और उसे हटवाने की कोशिश की।

देखते ही देखते पुलिस की दो कारें वहां पहुंच गईं और कार की छानबीन में लग गईं। बहुत देर बाद उन्हें समझ आया कि जिसे वो कार समझ रहे हैं, वो बर्फ से बना कार स्क्लपचर भर ही है। आर्टिस्ट ने इस वाकए की फोटोज पोस्ट की हैं।

 

 

 

33 साल के आर्टिस्‍ट ने बनाई बर्फ की कार

33 साल के आर्टिस्ट सिमोन लैप्राइज ने सड़क पर बर्फ से डेलॉरेन डीएमसी-12 कार का रेप्लिका तैयार किया था, ताकि वो बर्फ हटाने वाली टीम को बेवकूफ बना सकें। उन्होंने रेप्लिका हूबहू कार के डिजाइन का ही बनाया। इसमें कार की विंडोज से लेकर टायर और वाइपर ब्लेड तक सबकुछ था।

ये रेप्लिका कनाडा के उस एरिया में बनाया गया था, जहां ऐसे मौसम में पार्किंग प्रतिबंधित होती है। उसका लक्ष्‍य बर्फ हटाने वाली टीम थी, जो वहां बर्फ हटाने आती।

 

 

 

नकली कार से बेवकूफ बन गई पुलिस

इन सब के बीच पैट्रोलिंग कर रही पुलिस ये कार देखकर रुक गई और इसकी छानबीन में लग गई। इतना ही नहीं, पुलिस अफसर ने वहां से गुजर रही दूसरी कार को भी रोक लिया। हालांकि, इसे हटाने की कोशिश में लगी पुलिस को बहुत देर बाद में समझ आया कि इस बर्फ के नीचे कोई कार नहीं है, बल्कि ये बर्फ से बना कार का रेप्लिका भर है।

 

 

इसके बाद पुलिस अफसरों ने नकली कार पर भी एक टिकट रखा, जिस पर लिखा था कि- “तुमने हमारी रात बना दी, हाहाहाहा।”

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement