Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

कई शेफ ऐसे भी होते हैं जो खाने के प्रति अपने प्रेम से लोगों के दिलों में बस जाते हैं। ऐसे ही एक शेफ थे एंथनी बोर्डेन। उन्होंने खाने के बारे में हमें सिखाया, लेकिन इससे अधिक महत्वपूर्ण है कि उन्होंने ये समझाया कि खाने के जरिए लोगों को पास लाया जा सकता है, ये कहना है अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा का मशहूर इंटरनेशनल शेफ एंथनी बोरडैन को लेकर। फ्रांस में एंथनी बोरडैन ने आत्महत्या कर ली है। टीवी पर अपने ट्रैवल शो से दुनियाभर के खाने की जानकारी देने की वजह से एंथनी कई देशों में लोकप्रिय थे।

 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी शोक जाहिर किया और कहा है कि वे उनका शो देखा करते थे। ओबामा ने उन्हें याद करते हुए साथ खाने की एक तस्वीर शेयर की और लिखा- छोटा सा प्लास्टिक का स्टूल, सस्ता लेकिन बढ़िया नूडल और ठंडी हनोई बीयर।

शेफ, टीवी होस्ट, फूड क्रिटिक एवं लेखक एंथनी बोरडैन की उम्र 61 साल थी। बोरडैन अपनी बेस्ट सेलिंग किताब “किचेन कान्फिडेंशियल: एडवेंचर्स इन दि कुलिनरी अंडरबेली” से भी लोकप्रिय हुए थे। उन्होंने ऐमी अवार्ड्स भी जीता था।

 

दुनिया भर की मशहूर हस्तियों ने उनकी मौत पर शोक जताया है। अभिनेत्री पूजा भट्ट ने कहा, “एंथनी बोरडैन की मौत से बहुत दुखी हूं। हमें लोगों को समय देना चाहिए। उन्हें ज्यादा सुने, ज्यादा प्यार करें। जिंदगी छोटी सी है।”

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement