Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

पाकिस्तान के पेशावर में याकातूत इलाके में मंगलवार रात आत्मघाती बम हमला हुआ। इस हमले में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि 65 लोग घायल हैं। घायलों को पास के लेडी रीडिंग अस्पताल भेजा गया है। राहत एवं बचाव टीम घटनास्थल पर मौजूद हैं।

 

बता दें कि एक चुनावी बैठक में हुए आत्मघाती विस्फोट में अवामी नेशनल पार्टी (एएनपी) के नेता हारून बिल्लौर सहित कम से कम 14 लोग मारे गए हैं। विस्फोट एएनपी के कार्यकर्ता और हारून बिल्लौर पार्टी की एक बैठक के दौरान हुआ। जब आत्मघाती विस्फोट हुआ तब बैठक में 300 से ज्यादा लोग उपस्थित थे।

इस विस्फोट में हारून बिल्लौर गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें लेडी रीडिंग अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) ने पुष्टि की कि हमले में कम से कम 12 किलोग्राम विस्फोटक सामग्री का इस्तेमाल हुआ है।

 

बता दें कि हारून बिल्लौर के पिता बशीर अहमद बिल्लौर भी 2012 में पेशावर में पार्टी की एक बैठक के दौरान तालिबान के हमलावर द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में मारे गए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement