Second Teaser of Movie Sanju  Released

दि राइजिंग न्यूज़

वाशिंगटन।

 

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर मीडिया पर ज़हर उगलते हुए उसे बेईमान, खराब और लॉबिंग टूल करार दिया हैं। उन्होंने यह बात वर्जिनिया में श्वेतों को सर्वश्रेष्ठ मानने वाले लोगों की रैली में हुई हिंसा के बाद कहा हैं। ट्रंप ने कहा कि अधिकतर मीडिया उनके खिलाफ गलत जानकारी का प्रचार और अमेरिका में विभाजन को भड़का रही हैं।

दरअसल, शेरलोटस्विले में 12 अगस्त को हुई हिंसा के बाद ट्रंप की विवादित टिप्पणी को लेकर उनकी व्यापक आलोचना हुई थी। ट्रंप ने पहले कहा था कि झड़प के लिए दोनों पक्ष जिम्मेदार हैं लेकिन तीखी प्रतिक्रियाओं के बाद उन्होंने अपना रुख बदलते हुए कहा कि पूर्वग्राह, कट्टरता और घृणा की कोई जगह नहीं हो सकती हैं। एरिजोना के फ़ीनिक्स में मंगलवार एक प्रचार की रैली में ट्रंप ने द न्यूयॉर्क टाइम्स, द वाशिंगटन पोस्ट, और सीएनएन जैसे मीडिया संगठनों को भी निशाने पर लिया हैं।

हालांकि उन्होंने उनके राष्ट्रपति के कार्यकाल की कवरेज के लिए फॉक्स न्यूज की प्रशंसा की हैं। ट्रंप ने कहा कि ईमानदारी से, ये वाकई में बेईमान लोग और खराब लोग हैं। साथ ही बोले मैं वाकई में मानता हूं कि वे हमारे देश को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि नवंबर में चुनाव जीतने के बाद द टाइम्स ने उनसे माफी मांगी थी और उन्होंने द पोस्ट को एमेज़ोन का लॉबिंग टूल करार दिया हैं। ट्रंप ने यह भी कहा कि सीएनएन बहुत ही खराब और घटिया है और इसकी रेटिंग भी गिर रही हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll