Home International News Snakes On Plane Snake

सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत श्रीनगर पहुंचे, हालात की समीक्षा की

पंजाब: मनसा में सड़क दुर्घटना में 6 लोग मारे गए

अयोध्या में सरयू तट पर आरती में शामिल होंगे सीएम योगी

अयोध्या के रामकथा पार्क पहुंचे यूपी सीएम योगी

सैनिकों को अब सैटेलाइट फोन पर प्रति कॉल 1 रुपया ही चार्ज देना होगा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

उड़ते विमान में दिखा जहरीला सांप

International | 8-Nov-2016 10:54:28 PM

  • विमान यात्रियों में मचा हड़कंप, अफरा तफरी के बीच वीडियो वायरल
  • विमान की आकस्मिक लैंडिंग, पकड़कर जंगल में छोड़ा गया

Snakes on plane snake

दि राइजिंग न्‍यूज

08 नवंबर, मेक्सिको।

 

सांप के नाम से ही डर लगने लगता है लेकिन क्‍या हो अगर आप प्‍लेन में सफर कर रहे हों और वहां आपको सांप दि‍ख जाए। वाकई सिट्टीपिट्टी गुम हो ही जाएगी। यह कोरी कल्‍पना नहीं है बल्कि ऐसा वास्‍तविकता में हुआ है। टोरेन से मेक्सिको जा रही एक फ्लाइट में यात्रियों के साथ कुछ ऐसा ही हुआ।

यात्री आराम से विमान में सफर कर रहे थे। तभी अचानक फ्लाइट के लॉकर से अचानक एक सांप लटकने लगा, थोड़ी देर बाद सांप यात्रियों के रखे लगैज निकलकर सीट पर गिर गया। जिसके बाद फ्लाइट में हड़कंप मच गया। विमान में सांप को देखते ही लोग अपनी सीट से उठकर इधर-उधर भागने लगे। लेकिन उड़ते विमान से जाएं ता कहां जाएं। इसी दौरान विमान में सवार एक यात्री ने सांप का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 

विमान की लैंडिंग की अनुमति

 

एयरोमेक्सिको एयरलाइन के प्रवक्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि टोरेन से मेक्सिको जा रही फ्लाइट संख्या 231 के पैंसेजर केबिन में दिखाई दिया। जिसके बाद विमान में हंगामा और चीखपुकार मच गई। विमान के पायलट ने इसकी जानकारी देते हुए विमान की लैंडिंग की अनुमति मांगी।

इस पर पशु नियंत्रण विशेषज्ञों को अलर्ट करते हुए कहा कि जब तक अपने विमान गंतव्यस्थल तक नहीं पहुंचता तब तक यात्रियों को दूर रखा जाए। इसके बाद जब एयरपोर्ट पर विमान ने लैंड किया तो सांप पकडऩे वाले दस्ते ने विमान में जाकर सांप को पकड़ा और बाद में जंगल में छोड़ दिया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि विमान में सांप कहा से आया।

सांप फ्लाइट में कैसे पहुंचा

कंपनी ने कहा कि इस बात का पता लगाया जा रहा है कि जानवर फ्लाइट में कैसे पहुंचा। ताकि भविष्य में इस तरह की घटनाओं को रोका जा सके। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। कंपनी ने आगे कहा है कि यात्रियों की सुरक्षा और क्रू हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है और हम हमेशा उच्चस्तरीय गुणवत्ता के मानक पर काम करते रहेंगे। फ्लाइट में सांप निकलने का सीन बिल्कुल हॉलीवुड की थ्रिलर और एक्शन मूवी स्नेक ऑन ए प्लेन से मेल खाता है। फ्लाइट में सांप निकलने का सीन बिल्कुल हॉलीवुड की थ्रिलर और एक्शन मूवी स्नेक ऑन ए प्लेन से मेल खाता है।

इससे पहले साल 2012 में इजिप्ट एयर फ्लाइट में कोबरा निकला था। जिसके बाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी। कोबरा ने एक शख्स को काट लिया था। जानकारी के मुताबिक जार्डन का एक शख्स कोबरा की तस्करी करके उसे फ्लाइट में ले जा रहा था। उसी दौरान उसने उस आदमी को काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। काटने के बाद कोबरा प्लेन में खुला घूमने लगा। फ्लाइट में मौजूद पैसेंजर्स अचानक कोबरा देखकर डर गए। तब फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई थी।


                   

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की