Home International News Chinese Female Student Beaten Up For Challenging Her Male Classmate In A Debate

काले धन और भ्रष्टाचार पर हमारी कार्रवाई से कांग्रेस असहज: अरुण जेटली

मुंबई के पृथ्वी शॉ बने दिलीप ट्रॉफी फाइनल में शतक लगाने वाले सबसे कम उम्र के खिलाड़ी

दिल्ली में बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक संपन्न हुई

31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी का आयोजन होगा: अरुण जेटली

एक निजी संस्था ने हनीप्रीत का सुराग देने वाले को 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

चीन: डिबेट में लड़की से हारा तो कर दी पिटाई

International | 10-Jan-2017 12:44:45 PM
     
  
  rising news official whatsapp number
  • यूनिवर्सिटी कैंपस में सीसीटीवी में कैद हुई घटना


Chinese female student beaten up for challenging her male classmate in a debate

दि राइजिंग न्‍यूज

10 जनवरी, बीजिंग।

चीन की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक स्टूडेंट ने अपनी क्लासमेट की पिटाई कर दी। कारण था कि लड़की ने एक डिबेट में लड़के को हरा दिया था। इस हारसे गुस्साए छात्र ने कैंपस में ही उसे बुरी तरह पीटा। छात्रा को पीटे जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे शंघाई यूनिवर्सिटी अफ स्पोर्ट्स का पोस्टग्रेजुएट छात्र अपनी क्लासमेट को बुरी तरह लातों से मार रहा है। घटना दो जनवरी की है और इस घटना की वीडियो को चीनी सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। अब तक 44 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है।

 

देखें वीडियो-


 

वीडियो में सबसे पहले लड़का पीछे से आकर लड़की के सिर पर इतनी जोर से मारता है कि वह जमीन पर गिर जाती है। इसके बाद वह लड़की पर लातों से दो बार वार करता है। घटना के वक्त आसपास कुछ लोग नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई लड़की की मदद के लिए आगे नहीं आया।

वीडियो में लड़का लड़की को धमकी देता हुआ भी नजर आता है। जवाब में जब लड़की अपनी बात कहने आगे बढ़ती है तो लड़का फिर हिंसक हो जाता है और लड़की को बेहद जोर से लात मारकर जमीन पर गिराकर वहां से चला जाता है।

ग्लोबल टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को उसके ट्यूटर ने पुलिस को न बुलाने की सलाह दी क्योंकि यह एक ‘’आपसी झगड़ा’’ था। चीनी यूनिवर्सिटी ने भी इस घटना की पुष्टि की है। घटना के बाद लड़की को अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन उसे कोई चोट नहीं आई। यूनिवर्सिटी ने अपने वेबो अकाउंट में बताया कि लड़के से माफी मांगने को कहा गया है साथ ही उसे ऐसी हरकत के लिए डांट भी लगाई गई है।

चीन के सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद लोगों में भारी गुस्सा है। लोग लड़के को सजा देने की मांग कर रहे हैं। एक वेबो यूजर ने पुलिस बुलाने की सलाह दी तो एक अन्य यूजर ने कहा कि यूनिवर्सिटी जाने से पहले यह सीखना चाहिए कि अच्छा इंसान कैसे बनें।

वहीं एक यूजर ने लड़के को यूनिवर्सिटी से निकालने की सलाह दी। उसके इस कॉमेंट को 50 हजार लाइक्स मिले। दूसरी ओर हर किसी ने लड़के को सजा देने की पैरवी नहीं की। एक यूजर ने लिखा कि बतौर महिला इस वीडियो को देखकर गुस्सा आता है, लेकिन मुझे डर है कि अगर उसे यूनिवर्सिटी से निकाल दिया गया तो वह लड़की से बदला लेगा।

 (एजेंसी)



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की