Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

आईएसआईएस को पूर्वी सीरिया में अमेरिका की योजना के तहत पराजित किया जा चुका है। जहां एक तरफ सीरिया का गृहयुद्ध संघर्ष से एक कदम आगे राजनयिक बातचीत में बदल गया है। वहीं पूर्वी सीरिया उन संघर्षों से बाहर आने की कोशिश कर रहा है जिसने उसे तोड़ दिया है। सीरियाई कर्नल का कहना है कि सैन्य कार्रवाई आगे भी जारी रहेंगी।

 

पूर्वी सीरिया में अमेरिका के नेतृत्व वाली गठबंधन सेना और सहयोगी लड़ाकों के हमलों में सोमवार को इस्लामिक स्टेट के कम से कम 28 जिहादी मारे गए। सीरियन ऑब्जर्वेटरी फॉर ह्यूमन राइट्स के प्रमुख रामी अब्देल रहमान ने कहा, “हवाई हमलों और तोपों से किए गए हमलों में कम से कम 28 आईएस आतंकी मारे गए।”

रहमान ने बताया कि गठबंधन सेना और कुर्द तथा अरब लड़ाकों के गठबंधन सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज ने इराक की सीमा से लगते बीर अल-मेलेह क्षेत्र में हमले किए। एक समय सीरिया और इराक के लगभग सभी हिस्सों पर कब्जा जमा चुके आईएस का सीरिया के तीन फीसदी से भी कम क्षेत्र पर कब्जा है। सीरिया में कई अभियान चला कर आईएस को खदेड़ दिया गया है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement