Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

अफगानिस्तान में मंगलवार को हुए दो हमलों में 26 लोगों की मौत हो गई। पहला हमला पश्चिमी अफगानिस्तान में हुआ जिसमें 11 लोग मारे गए जबकि दूसरा हमला जलालाबाद में हुआ जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई।

 

अफगानिस्तान के अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी अफगानिस्तान में सड़क किनारे हुए बम विस्फोट की चपेट में एक बस आ गई जिसके कारण 11 लोगों की मौत हो गई। सड़क किनारे बम विस्फोट उस समय हुआ जब बस हेरात प्रांत से राजधानी काबुल की ओर जा रही थी।

अभी तक किसी समूह ने तत्काल बम विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है। नांगरहार प्रांत गवर्नर के प्रवक्ता अताउल्लाह खोग्यानी ने कहा कि जलालाबाद में शरणार्थी और स्वदेश वापसी विभाग के परिसर को निशाना बनाया। वहां विदेशी विज्ञापन एजेंसियों के साथ बैठक हो रही थी।

 

आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच पांच घंटे से अधिक समय तक चले मुठभेड़ में कम से कम छह लोग मारे गए। वहीं 14 अन्य घायल हो गए। हालांकि उन्होंने पीडि़तों की संख्या में इजाफा होने की आशंका जाहिर की है। पत्रकारों को भेजे गए एक व्हाट्सएप संदेश में तालिबान ने अपना हाथ होने से इनकार किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement