Priya Prakash Varier New Video Goes Viral on Internet

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

इराक की राजधानी बगदाद में अचानक एक बम धमाका हुआ। इस धमाके में 18 लोगों की मौत हो गई। ये विस्फोट इराक के उत्तर पूर्वी हिस्से में एक शिया मस्जिद के निकट हथियारों के डिपो में हुआ। सुरक्षा और चिकित्सकीय सूत्रों ने जानकारी दी है कि विस्फोट इतना घातक था कि उससे कम से कम 18 लोगों की जान चली गई। तकरीबन 32 लोग इस धमाके में घायल भी हुए हैं।

सदर सिटी जिले में विस्फोट की वजह से घरों और इमारतों को भी नुकसान पहुंचा है। यह लोकप्रिय शिया धर्मगुरू मुकतदा अल सद्र का गढ़ है। बता दें कि चिकित्सकीय सूत्रों ने हताहतों की संख्या की जानकारी देते हुए कहा कि पीड़ितों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि “एक घर में रॉकेट ग्रेनेड और गोले समेत भारी हथियार बहुतायत में रखा हुआ था। इस कारण यह विस्फोट हुआ, ये हथियार एक सशस्त्र समूह के थे।” सबसे रोचक जानकारी यह है कि विस्फोट हथियारों के डिपो में हुआ जो एक शिया मस्जिद के निकट है।

बगदाद की सुरक्षा अभियान कमान ने बयान दिया है कि सुरक्षा बलों ने विस्फोट के कारणों का पता लगाने के लिए छानबीन शुरू कर दी है। 

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement