New Song of Sanju Ruby Ruby Released

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।   

 

पाकिस्तान में इस वक्त 11 साल का लड़का “हम्माद सफी” चर्चा का विषय बना हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हम्माद का बात करने का अंदाज़ इतना दिलचस्प है कि बच्चे घंटों उसकी बातें सुनते हैं। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, हम्माद एक मोटिवेशनल स्पीकर है। उसकी बातें सुनकर कई लोगों ने अपने करियर की समस्याओं का हल निकाला है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हम्माद

11 वर्षीय हम्माद की वीडियोस को लाखों लोग सोशल मीडिया पर देखते और सुनते हैं। हम्माद बोलते हुए अपने हाथों, चेहरे का भाव, चलने फिरने की स्टाइल और अपनी मुस्कान का इस तरह इस्तेमाल करते हैं कि देखकर ऐसा लगता ही नहीं है कि उनकी उम्र इतनी कम है।

ऑनलाइन स्टार का ख़िताब

हम्माद पाकिस्तान में ऑनलाइन स्टार बन चुके हैं। उनके युट्यूब चैनल पर 1,45,000 सब्सक्राइबर हैं और उनके कुछ वीडियो को कई लाख बार देखा गया है। हम्माद की प्रेरित करने वाली बातों का लोगों पर इस कदर प्रभाव पड़ रहा है कि इसके जरिए उन्हें जीने का नया रास्ता मिल रहा है।

 

उनकी बातों से प्रेरित होकर एक यूजर ने हम्माद की टाइमलाइन पर लिखा कि, "कुछ महीने पहले मैं अपनी जिंदगी से बेहद निराश था। मैं आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था क्योंकि न तो कोई नौकरी थी और न ही मेरी जिंदगी में कोई सफलता। इसके बाद मैंने हम्माद सफी को सुना। मैंने सोचा कि अगर 11 साल का एक लड़का ऐसा कर सकता है तो मैं क्यों नहीं।"

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

The Rising News

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll