Nitin Gadkari Biopic Trailer Out

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

काबुल में ब्रिटेन की एक निजी सुरक्षा संस्था के परिसर पर तालिबान द्वारा हमला किया गया। इसमें दस लोगों की मौत होने की खबर है वहीं 19 लोग घायल बताये जा रहे हैं। अधिकारियों ने मृतकों एवं घायलों की राष्ट्रीयता की पुष्टि किए बिना बुधवार को इसकी जानकारी दी। गृह मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने मृतकों की संख्या की पुष्टि की लेकिन आशंका जताई कि यह संख्या परिवर्तित हो सकती है। स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता वाहिद मजरूह ने बताया, “10 की मौत हुई और 19 घायलों को घटनास्थल से निकाला गया।”

गृह मंत्रालय और पुलिस दोनों ने कहा कि कार बम से हुआ यह विस्फोट उस परिसर को लक्ष्य बना कर किया गया जहां ब्रिटिश निजी सुरक्षा कंपनी जी4एस का कार्यालय है। अफगान अधिकारियों का कहना है कि वह घटनास्थल पर किसी तरह के खतरे का पता लगाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। लेकिन हमले की जिम्मेदारी लेने वाले तालिबान ने एक ट्वीट में कहा कि हमला अभी जारी है। जी4एस कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक वह काबुल में ब्रिटेन के विदेश कार्यालय के लिए सुरक्षा के इंतजाम करती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement