Watch Making of Dilbar Song From Satyameva Jayate

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

साउथ अफ्रीका की राजधानी प्रिटोरिया में एक विंटेज प्लेन क्रेश हो गया है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 20 लोग घायल बताये जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को इस प्लेन ने राजधानी के छोटे से हावई अड्डे से परीक्षण के लिए उड़ान भरी थी।

1954 का प्लेन!

कनवायर-340 प्लेन 1954 में बनाया गया था। यह राजधानी प्रिटोरिया में वंडरबूम हावई अड्डे से नीदरलैंड एयर संग्रहालय के लिए उड़ान भर रहा था। विमान हवाई अड्डे से करीब 5 किलोमीटर यानी तीन मील पहले ही एक छोटी सी फैक्ट्री की इमारत से टकराकर गिर गया। इस दौरान 2 लोग घायल हो गए।

क्षतिग्रस्त हुआ विमान

टकराने के बाद विमान के कई टुकड़े हो गए। इसके बाद विमान से घायलों को बाहर निकाला गया। उन्हें तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। स्थानी विमान आपातकालीन सेवाओं के प्रवक्ता जोहान पीटरसे ने बताया कि विमान में 19 यात्री सवार थे। इनके अलावा पायलट और इंजीनियर भी शामिल थे। इनमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।  डच शहर के एक प्रत्यक्षदर्शी ने अपने फेसबुक पेज पर कहा वह इस घटना से काफी डर गये थे। यह दुर्घटना काफी चौंकाने वाली थी। कनवायर-340 एक अमेरिकी यात्री निर्मित विमान था जो 44 लोगों को ले जा सकता था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll