Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

शुक्रवार देर रात अमेरिका के अलास्का एयरलाइंस के एक जेट फ्लाइट की अनाधिकृत उड़ान ने अधिकारियों के होश उड़ा दिये थे। अलास्का एयरलाइंस की यात्री विमान को चुराने वाले शक्स ने प्लेन को केटरन टापू के पास इसे क्रैश कर दिया। अधिकारियों ने पुष्टि की है कि ये कोई आतंकवादी घटना नहीं थी बल्कि आत्महत्या का मामला है।

 

विमान को चुराने वाला शक्स एयरपोर्ट पर ही मैकेनिक के तौर पर कार्यरत था जिसकी शिनाख्त हो गई है। विमान को वाशिंगटन के सिएटल-टाकोमा इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सेना के प्लेंस को पीछा करते देखा गया है। अलास्का एयरलाइंस के अधिकारी ने असोसियट प्रेस को बताया कि हॉरिजन एयर क्यू400 में कोई यात्री सवार नहीं थे।

अलास्का से ज्यादातर उड़ाने छोटे रास्ते के लिए उड़ान भरते हैं जिसमें 76 लोगों के बैठने की जगह है। विमान के क्रैश होने की जानकारी मिलते ही अमेरिकी तट रक्षक दुर्घटनास्थल की ओर चल पड़े हैं। बताया जा रहा है कि वहां से तेज धुएं को निकलते देखा गया है। वही मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दे दिये हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement