Vicky Kaushal on Pulwama Terrorist Attack befitting answer must be given to Terrorism

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान एक बार सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। जरीन खान ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। FIR दर्ज होने के बाद जांच चल रही है। दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ। इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया। बीती रात जरीन खान अपने वकील के साथ खार पुलिस स्टेशन पहुंचीं और IPC की धारा 509 के तहत शिकायत दर्ज कराई। अंजलि तकरीबन 3-4 सालों तक जरीन खान की मैनेजर रही हैं।

दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई। जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया। इस दौरान उन्होंने जरीन को वैश्या तक कह डाला। यहीं से मामला गरमा गया। जरीन के वकील ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- मैनेजर, जरीन की छवि को नुकसान पहुंचाना चाह रही हैं। अंजलि के खिलाफ ये कदम उठाना जरूरी था। जरीन इस बात से काफी खफा हैं और मामले को गंभीरता से ले रही हैं। वे अपनी इमेज को रिस्क में डालकर मामले को ढील देने के मूड में बिल्कुल नहीं हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement