Disha Patani Look Revealed in Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फरवरी यानी प्यार करने वालों का महीना और पिछले कुछ दिनों से वेलेंटाइन वीक भी चल रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक छोटा सा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्कूल स्टूडेंट्स नजर आ रहे हैं और आंखों से एक दूसरे को इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक लड़की आंख से इशारा करते हुए अपने दोस्त को टीज करती हुई दिखाई दे रही है और इसी तरह लड़का भी उसे टीज करता है और आखिर में दोनों हंसने लगते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद और शेयर भी किया जा रहा है।

इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन जाकिर खान ने ट्वीट किये हैं। अपने ट्वीट में जाकिर ने सख्त लौंडों को सलाह दी है। जाकिर ने कहा कि इस प्यार भरे में मौसम में भी हम सबको सख्त रहने की ज़रूरत है। इस वीडियो का ज़िक्र करते हुए खान ने लिखा “ दोस्तों केरल की तरफ से घातक हमला हुआ है। किसी भी स्कूल वाली लड़की के meme पर क्लिक ना करें।”

 

आपको बता दें जाकिर हमेशा ही अपने वीडियो में लड़कों को ना पिघलने मतलब किसी भी लड़की के चक्कर में ना पड़ने की सलाह देते है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll