Home Entertainment News When Asked Katrina About Salman Khan Proposal For Marriage

पाकिस्तान ने ईद की छुट्टियों के दौरान भारतीय फिल्मों के प्रसारण पर रोक लगाई

मुजफ्फरनगरः दूध पिलाती मां और बेटी को सांप ने काटा, दोनों की मौत

कर्नाटकः विधानसभा पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

कर्नाटकः पुलिस कमिश्नर भी विधानसभा पहुंचे, अंदर भारी सुरक्षा व्यवस्था

कनाडाः भारतीय रेस्तरां में धमाका, CCTV फुटेज में दिखे 2 संदिग्ध

जब कैटरीना से पूछा गया था- सलमान शादी के लिए प्रपोज करें तो...

Entertainment | Last Updated : May 12, 2018 11:07 AM IST

When Asked Katrina About Salman Khan Proposal For Marriage


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ ने कभी अपने रिश्ते को खुल कर स्वीकार नहीं किया लेकिन यह एक ओपन सीक्रेट है कि दोनों रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस कैटरीना कैफ साल 2007 में फिल्ममेकर करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" पर पहुंची थीं। यह शो करण द्वारा पूछे जाने वाले पेंचीदा सवालों के लिए जाना जाता है। इसी शो में करण ने कैटरीना से सलमान से जुड़ा एक सवाल पूछा था।

करण ने पूछा था कि यदि सलमान खान उन्हें शादी के लिए प्रपोज करते हैं तो उनका जवाब क्या होगा? करण ने यह सवाल तब पूछा था जब कैटरीना और सलमान के रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में थीं। करण के सवाल पर कैटरीना निरुत्तर हो गई थीं। वह कुछ देर खामोश रहीं और फिर उन्होंने कहा- यह कोई रैपिड फायर नहीं हुआ। यह बहुत गलत है! यह पूरी तरह बेइमानी है। मैं कसम खाती हूं। कैटरीना ने करण के सवाल का पूरी तरह विरोध कर दिया था।

हालांकि बाद में कैटरीना ने यह भी कहा था- मेरा जवाब इस बात पर निर्भर करेगा कि वह (सलमान) कब मुझसे शादी के लिए पूछता है। सलमान और कैटरीना के बारे में माना जाता है कि इन दोनों ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि यह रिश्ता कई वजहों से 2009 में खत्म हो गया था। इसी साल दोनों की फिल्म "टाइगर जिंदा है" रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...