Home Entertainment News When A Phone Call Ruined Shahrukh Gauri First Night

मध्य प्रदेश: बगोटा गांव में एक झोपड़ी में लगी आग, 3 बच्चों की मौत

हावड़ा से पटना जा रही तूफान एक्सप्रेस में लगी आग

2008 से चल रहा था रोटोमैक घोटाला: सीबीआई

बैंक घोटाले में 13 PNB बैंक अधिकारियों से पूछताछ जारी: सीबीआई

नाडा के पीएम 21 फरवरी को अमृतसर में पंजाब के सीएम से करेंगे मुलाकात

एक कॉल ने बर्बाद की शाहरुख-गौरी की शादी की पहली रात

Entertainment | 18-Oct-2017 12:25:44 | Posted by - Admin
   
When a Phone Call Ruined Shahrukh Gauri First Night

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

किंग खान शाहरुख खान 25 अक्टूबर को अपनी शादी की 26वीं एनिवर्सरी मनाएंगे। साल 1991 में इसी दिन शाहरुख़ ने गौरी से दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी। हालांकि इंटरेस्ट्रिंग फैक्ट यह है कि उनकी शादी की पहली रात एक फिल्म के सेट पर कटी थी और इसकी वजह थी हेमा मालिनी। क्या हुआ था उस दिन?

शाहरुख-गौरी की शादी वाले दिन ही हेमा मालिनी ने उन्हें फोन कर कहा कि वे चाहें तो शूटिंग के लिए आ सकते हैं। शाहरुख यह सोचकर खुश थे कि हेमा मालिनी से मिलना गौरी के लिए सरप्राइजिंग होगा। गौरी भी एक्साइटेड थीं। शाहरुख उस समय हेमा मालिनी के डायरेक्शन और प्रोडक्शन में बन रही फिल्म “दिल आशना है” के लिए काम कर रहे थे।

शाहरुख गौरी को लेकर स्टूडियो पहुंचे। लेकिन हेमा मालिनी दिखाई नहीं दीं। वहां असिस्टेंट डायरेक्टर्स मौजूद थे, जिन्होंने बताया कि हेमा मालिनी जल्दी ही आ जाएंगी। गौरी के साथ शाहरुख स्टूडियो के एक कमरे में बैठकर हेमा मालिनी का इंतजार करते रहे।

रात करीब 11 बजे शाहरुख गौरी को मेकअप रूम में ही छोड़कर शूटिंग के लिए चले गए। करीब दो बजे तक शूटिंग चली, लेकिन हेमा मालिनी अभी भी सेट पर नहीं पहुंची थीं। थक हारकर शाहरुख वापस मेकअप रूम में पहुंचे तो देखा कि भारी साड़ी और गहनों में लदीं गौरी एक लोहे की कुर्सी पर ही सो गई थीं। शाहरुख को बहुत बुरा लगा। लेकिन क्या करते। यह उनके स्ट्रगल का दौर जो था।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news