Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत की आज अभिनेता-उद्योगपति विशागन वनंगमुदी से दूसरी शादी हुई। न्यूज एजेंसी के अनुसार सौंदर्या और विशागन की शादी चेन्नई के “द लीला पैलेस” होटल में हुई। अब सोशल मीडिया पर इन दोनों की शादी की तस्वीरें वायरल होने लगी हैं। वहीं, इन तस्वीरों में सौंदर्या और उनके होने वाले पति विशागन की जोड़ी काफी जम रही है।

शादी से पहले इन्होंने प्री-वेडिंग पार्टी भी रखी थी, जो चेन्नई में स्थित राघवेंद्र कल्याण मंडप्पम में आयोजित की गई थी। हाल ही में सौंदर्या ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या ने इससे पहले उद्योगपति अश्विन रामकुमार से 2010 में शादी की थी और उन्होंने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी तथा अलग हो गए। उनका वेद नाम का एक बेटा है।

बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत और अश्विन का पिछले साल तलाक हो चुका है। सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। इनकी शादी को सात साल हो चुके थे और 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ। कुछ समय पहले अपनी शादी के बारे में सौंदर्या ने कहा था, “धनुष और मेरे पापा की लाइफस्टाइल एक जैसी है। मेरी बहन को शादी के बाद ज्यादा मुश्किल नहीं हुई थी। लेकिन मुझे तीन साल बाद भी काफी दिक्कतें आ रही थीं और मैं अभी तक एडजस्ट ही कर रही थी क्योंकि अश्विन का लाइफस्टाइल एकदम अलग है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement