Abram Shouted At Photographers For No Pictures

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

राजकुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म “मेंटल है क्या” अगले साल 22 फरवरी को बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म की अब तक जो पोस्टर रिलीज हुई है, उसमें कंगना और राजकुमार राव फिल्म के नाम के अनुरूप अजीब-अजीब हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी स्पष्ट नहीं हुई है कि फिल्म की थीम क्या है?

फिल्म “मेंटल है क्या” से जुड़ी एक वीडियो सामने आई है, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। वीडियो में कंगना राजकुमार राव के साथ झगड़ती नजर आ रही हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि यह सच में झगड़ रहे है तो यह आपकी भूल है। असल में कंगना ने इस वीडियो के जरिए बताया है कि उनकी फिल्म कब रिलीज हो रही है।

वीडयो में कंगना और राजकुमार राव एक-दूसरे से टकराते है, फिर बताते है कि उनकी फिल्म 22 फरवरी को बड़े परदे पर रिलीज हो रही है। वीडियो को कंगना के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “22-2  को दो पागल एक साथ आ रहे हैं”। 

फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स और करमा मीडिया एंड इंटरटेनमेंट कर रही है। फिल्म के डायरेक्टर नेशनल अवॉर्ड विजेता प्रकाश कोवेलामुडी हैं। यह उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म है। इससे पहले प्रकाश कोवेलामुडी ने कई तेलुगू फिल्मों का डायरेक्शन किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement