Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

एक्ट्रेस शबाना आजमी का नाम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में शामिल है जो अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। 4 दशक से भी ज्यादा सिनेमाजगत में राज करने वाली वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी हाल ही में एक इवेंट में गई जहां पर उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में बढ़ते आइटम नंबर्स पर अपनी राय रखी।

 

यह इवेंट निजी चैनल ने रखा था जिसमें शबाना आजमी पहुंची थीं। इस दौरान शबाना आजमी ने कहा- “मैं फिल्मों में आइटम नंबर्स का इस्तेमाल करने के खिलाफ हूं। जो शब्द आइटम नंबर्स में इस्तेमाल किए जाते हैं वह अपमानजनक और महिलाओं की छवि पर खराब असर डालते हैं।”

शबाना आजमी ने “दबंग 2” फिल्म के गाने “फेविकोल” पर बात करते हुए कहा- “मुझे नहीं लगता फेविकोल वाले गाने का फिल्म से कोई मतलब था। यहां तक कि इसका फिल्म की कहानी से भी कोई लेना देना नहीं था। गीतकार को इस तरह के गाने को लिखने से पहले शब्दों पर थोड़ा ध्यान देना चाहिए।”

 

इस इवेंट में शबाना आजमी ने बॉलीवुड फिल्मों की कहानी और महिला प्रधान फिल्मों की भी बात की। शबाना आजमी ने कहा- “पहले की फिल्मों में महिलाओं को कमजोर दिखाया जाता था। अब फिल्मों में महिलाओं को मजबूत दिखाया जाता है।” आपको बता दें, शबाना आजमी हमेशा मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती आई हैं।

शबाना आजमी आखिरी बार “नीरजा” फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में उन्होंने सोनम कपूर की मां का किरदार निभाया था। शबाना आजमी के नाम बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्में हैं इनके नाम निशांत, परिणय, परवरिश, अमर अकबर एंथोनी, हीरा और पत्थर शामिल हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement