Home Entertainment News Varun Dhawan October Accused Of Copyright Infringement

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

खतरे में वरुण की “अक्‍टूबर”!

Entertainment | Last Updated : Apr 21, 2018 01:25 PM IST

Varun Dhawan October Accused of Copyright Infringement


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता वरुण धवन की फिल्म “अक्टूबर” इन दिनों विवादों में है। फिल्म में वरुण धवन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है वहीं फिल्म से डेब्यू करने वालीं बनिता संधू के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है, मगर अमेरिका में बेस्ड एक फिल्ममेकर और एडिटर हेमल त्रिवेदी ने अपने फेसबुक पर फिल्म को लेकर ऐसा दावा किया है जिसके बाद यह फिल्म विवादों में घिरती नजर आ रही है।

दरअसल, हेमल का दावा है कि “अक्टूबर” मराठी फिल्म “आरती-द अननोन लव स्टोरी” की नकल है। अपनी पोस्ट में हेमल ने कहा कि यह इस फिल्म की डायरेक्टर सारिका मेने के भाई की असल जिंदगी पर आधारित है।

इसके साथ ही हेमल की मानें तो शूजित सरकार ने फिल्म की कहानी से लेकर वरुण का लुक तक मराठी फिल्म से लिया है। यही नहीं “अक्टूबर” के मेकर्स द्वारा मराठी फिल्म के राइट्स को लेकर कभी कोई संपर्क किए बिना ही फिल्म बना दी।

फिल्म पर विवादों के बाद “अक्टूबर” के मेकर्स ने एक बयान जारी कर कहा कि “हम पर फिल्म “अक्टूबर” के कॉपीराइट को लेकर आरोप लगाए गए हैं। हम क्रिएटिव लोग हैं और हमारी टीम अपने काम पर पूरा यकीन रखती है, जिसने “पीकू”, “पिंक” जैसी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। हमने तो “आरती” नाम की किसी फिल्म के बारे में सुना ही नहीं और ना ही हमें विवादों से जुड़ी सारी डिटेल्स दी गई।”

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...