Home Entertainment News Varun Dhawan Backs Kangana For Her Statement About Nepotism In Bollywood

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

कंगना को मिला वरुण का साथ

Entertainment | Last Updated : Sep 16, 2017 01:16 PM IST


Varun Dhawan Backs Kangana for Her Statement About Nepotism in Bollywood


दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

कंगना रनौत ने करण जौहर को इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का झंडा उठाकर चलने वाला कहा था जिसकी वजह से इंडस्ट्री में इस मामले पर एक डिबेट शुरू हो गई थी। इसके बाद एक्ट्रेस को काफी सारे विवादों का सामना करना पड़ा था। अब उन्हें एक ऐसे स्टार से सपोर्ट मिला है जिससे उन्हें शायद ही कोई उम्मीद रही होगी।

दरअसल कंगना को सपोर्ट मिला है जुड़वा 2 एक्टर वरुण धवन से जिन्हें करण जौहर ने बॉलीवुड में लॉन्च किया था। इसके अलावा फिल्म निर्माता और सैफ अली खान के साथ मिलकर आईफा अवॉर्ड्स में उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर मजाक किया था।

एक कार्यक्रम के दौरान वरुण धवन को फ्यूचर स्टारडम सेग्मेंट के लिए गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। जहां उनसे पूछा गया कि करण जौहर पर आरोप है कि उन्होंने केवल स्टार किड्स को लॉन्च किया है। इसके जवाब में एक्टर ने कहा- इस तरह के आरोप किसने लगाए? आप नाम ले सकते हैं। यह जवाब सुनने के बाद वहां मौजूद लोग हसंने लगे जिसके बाद कंगना का नाम लेते हुए बदलापुर स्टार से दोबारा सवाल किया गया।

वरुण ने जवाब दिया- उन्होंने किसे लॉन्च किया है? स्टार किड्स को राइट? तो यह आरोप कैसे हो सकता है? यह एक तथ्य है राइट? हालांकि उन्होंने बहुत से निर्देशकों को भी लॉन्च किया है जैसे शशांक खेतान जो उनके अच्छे दोस्त हैं। वो नासिक के रहने वाले हैं और उनका फिल्मों से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने केवल अपनी स्क्रिप्ट करण को दी और फिर करण उनके साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे। करण ने गिप्पी नाम की एक फिल्म बनाई है। जिसके जरिए उन्होंने एक लड़की को लॉन्च किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा कोई स्टार किड नहीं है लेकिन करण ने उसे भी लॉन्च किया।

वरुण धवन ने एक बात का ध्यान रखा कि वो कंगना का समर्थन करें। उन्होंने कहा- इसलिए कंगना रनौत जो कह रही हैं वो सही है। लेकिन इस पूरे मामले को काफी बड़ा कर दिया गया है। मुझे लगता है कि वो अपने प्वाइंट को अपने तरीके से सामने रखना चाहती हैं लेकिन लोगों ने इसे काफी खींच दिया है। इस तरह की चीजें फिल्म इंडस्ट्री में होती रहती हैं।

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...