Home Entertainment News Updates On Ranveer Singh And Deepika Padukone Marriage Dates

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

“खिलजी” की इस हरकत ने कर डाला बड़ा खुलासा...

Entertainment | Last Updated : May 12, 2018 03:27 PM IST

Updates on Ranveer Singh and Deepika Padukone Marriage Dates


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सोनम कपूर और नेहा धूपिया की शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। वैसे तो दोनों लव बर्ड्स से जब भी इससे जुड़ा सवाल पूछा जा रहा है, वे गोल-मोल जवाब देकर टाल रहे हैं। मगर रणवीर सिंह ने खुद जाने-अनजाने अपनी शादी से जुड़ा बड़ा क्लू दे डाला है।

 

अब यह लगभग तय है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी इसी साल होगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह ने नवंबर और दिसंबर के अपने सारे डेट्स ब्लॉक कर दिए हैं। इस दो महीने वह ना तो किसी विज्ञापन की शूटिंग करेंगे ना ही फिल्म की। यहां तक कि उन्होंने क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक के लिए भी कबीर खान को डेट्स नहीं दिए हैं।

रणवीर सिंह ने “गली ब्वॉय” की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म अगले साल वैलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, करण जौहर-रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंबा” 28 दिसंबर को रिलीज होगी। इसकी शूटिंग भी संभवत: अक्टूबर के आखिरी तक पूरी कर ली जाएगी। हालांकि, रणवीर ने फिल्म के मेकर्स के आश्वासन दिया है कि वह “सिंबा” के प्रमोशन के लिए मौजूद रहेंगे।

 

वहीं, “पद्मावत” के बाद दीपिका ने भी कोई फिल्म का ऑफर नहीं स्वीकारा हैं। हालांकि, उनके पास विशाल भारद्वाज की एक फिल्म पहले से है, मगर इरफान खान की बिगड़ती सेहत के लिए उसकी शूटिंग भी अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। लिहाजा, माना जा रहा है कि रणवीर और दीपिका शादी की वजह से इन दो महीने के लिए कोई प्रोजेक्ट एक्सेप्ट नहीं कर रहे।

दीपिका पादुकोण इन दिनों फ्रांस में हैं। वह यहां कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची हैं। इससे पहले वह न्यूयॉर्क में थीं जहां वह फैशन चैरिटी इवेंट “मेट गाला 2018” में शामिल हुईं। मेट गाला की उनकी तस्वीर पर रणवीर सिंह ने रोमांटिक टिप्पणियां की और एक बार फिर अपना रिलेशनशिप स्टेटस दुनिया के सामने साफ कर दिया।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...