Jhanvi Kapoor And Arjun Kapoor Will Seen in Koffee With Karan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

निक जोनस-प्रियंका और रेस 2-सलमान के चर्चे बहुत हो गए। चलिए अब बात भारत की करते हैं। फिल्‍म की शूटिंग जल्‍द शुरू होने जा रही है। इस फिल्म के साथ प्रियंका करीब 2 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। भारत में सलमान प्रियंका के अलावा दिशा पाटनी को भी कास्ट किया गया है।

बड़े बजट की है भारत

“भारत” सलमान खान की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपए का रखा गया है। भारत साल 2014 में आई दक्षिण कोरियाई फिल्म “ओड टू माई फादर”  पर आधारित है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अली अब्बास जफर ने कहा है कि सलमान की ही तरह प्रियंका चोपड़ा भी फिल्म में पांच अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी। फिल्म में उनकी उम्र 28 से 60 साल के बीच तक दिखाई जाएगी, जबकि सलमान खान 25 से 65 साल की उम्र तक नजर आएंगे।

 

दस साल बाद साथ नज़र आएंगे दोनोंPC

प्रियंका और सलमान ने अब तक मुझसे शादी करोगे, सलाम-ए-इश्क और गॉड तुस्सी ग्रेट हो में साथ काम किया है। अली के साथ उनकी गुंडे भी हिट रही है। प्रियंका दस साल बाद एक बार फिर से सलमान खान के साथ फिल्म भारत में स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं।

 

इस फिल्म को सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं। सलमान की दूसरी फिल्मों की ही तरह ये फिल्म भी एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म में सलमान का लुक “मैने प्यार किया” के प्रेम जैसा दिखाया जाएगा। फिल्म में 1947 से 2000 तक के बदलते भारत की कहानी को प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के किरदारों की बदलती उम्र के साथ दिखाया जाएगा।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement