Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बिग बॉस सीजन 12 के गुरुवार के एपिसोड में एक ऐतिहासिक फैसला लिया गया। सृष्टि और सबा के बीच हुए झगड़े का खामियाजा दोनों को भुगतना पड़ा। बिग बॉस ने इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स को इस पूरे सीजन भर कप्तान नहीं बनने देने की सजा सुना दी। इस तरह अब जब तक ये दोनों कंटेस्टेंट गेम में रहेंगे तब तक इनमें से कोई भी न तो कप्तान की दावेदारी के लिए खड़ा हो सकेगा और न ही कप्तान बन पाएगा।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 के गुरुवार के एपिसोड में सृष्टि रोडे और सबा खान की टक्कर देखने को मिली। दोनों के बीच यह झगड़ा कैप्टंसी टास्क के दौरान देखने को मिला जिसमें दोनों हाथापाई की नौबत पर उतर आईं। क्योंकि फिजिकली सृष्टि के मुकाबले सबा ज्यादा मजबूत हैं इसलिए झगड़े में सृष्टि गिर जाती हैं और उन्हें चोट लग जाती है।

इसके बाद सबा मैदान में जमी रहती हैं जबकि सृष्टि रोडे बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं। यह स्थिति इतनी ज्यादा बिगड़ जाती है कि सृष्टि घर से बाहर जाने की जिद पर अड़ जाती हैं। बाथरूम के बाहर खड़े करणवीर और सौरभ सृष्टि को लगातार समझाने की कोशिशि करते रहते हैं, लेकिन सृष्टि इसी बात पर अड़ी रहती हैं कि उन्हें इस गेम में अब और ज्यादा नहीं रहना है और अब वह घर जाना चाहती हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement