Rani Mukerji to Hoist the National flag at Melbourne Film Festival

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पिछले दिनों एयरलाइंस अधिकारियों के साथ बदसलूकी को लेकर सुर्खियों में आए, बॉलीवुड सिंगर और एक्टर आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने इस मामले में अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, “मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता था। जब इस बारे में पता चला तो मैं यकीन नहीं कर पाया। आदित्य इस तरह का नहीं है। वह हमारा अकेला बच्चा है और मेरी पत्नी और मैंने उसे सही संस्कारों और आदर्शों के साथ बड़ा किया है। मुझे इसके बारे में तब पता चला जब किसी ने मुझे इस घटना का वीडियो दिखाया।”

उन्होंने आगे कहा “इस पर मैं क्या कह सकता हूं। कभी ना कभी हम सबमें से हर किसी ने एयरपोर्ट पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। ये आदित्य का दुर्भाग्य था कि उसकी वीडियो इस तरह सामने आई। अगर आदित्य ने बदतमीजी की है तो ये गलत है। मैं जैसे ही मुंबई पहुंचूंगा, मैं उससे एक पब्लिक अपॉलोजी जारी करवाउंगा। फिलहाल वह डरा हुआ और नर्वस है।”

आपको बता दें कि रायपुर एयरपोर्ट पर तय वजन से ज्यादा लगेज को लेकर आदित्य ने इंडिगो के अधिकारियों से बहस की थी। इस दौरान आदित्य ने उन्हें “देख लेने” की धमकी भी दी थी।
 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll