Home Entertainment News Twinkle Khanna Discloses Reason Behind Making Of Padman

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

तो ये है “पैडमैन” बनाने के पीछे की सबसे बड़ी वजह

Entertainment | Last Updated : Dec 17, 2017 09:28 AM IST
   
Twinkle Khanna Discloses Reason Behind Making of Padman

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

“पैडमैन” से फिल्म निर्माण क्षेत्र में कदम रखने वाली एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना की यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित है, जो भारत में कम कीमत की सैनिटरी नैपकिन निर्माण मशीन के अविष्कारक हैं। ट्विंकल का कहना है कि उन्हें आशा है कि फिल्म उस चीज पर रोशनी डालेगी जो लंबे अर्से से अंधेरे में छिपी थी।

ट्विंकल से जब दर्शकों को फिल्म से मिलने वाले संदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि अगर कुछ और नहीं तो कम से कम इतनी उम्मीद कर रही हूं कि घरों के अंदर इस पर बातचीत होनी शुरू होगी। उन्होंने कहा कि यह अखबार में लिपटी अंधेरे में छिपी चीज पर आखिरकार रोशनी डालेगी, ताकि एक युवा लड़की अपने माता-पिता के पास जाकर कह सके कि उसे गोरेपन की क्रीम के बजाय सैनिटरी पैड चाहिए।

फिल्म की कहानी ट्विंकल की किताब “द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद” की एक लघु कहानी पर आधारित है। पहले ही किताब की 100,00 प्रतियां बिक चुकी हैं। “पैडमैन” में अभिनेता अक्षय कुमार, मुरुगनाथम के किरदार में नजर आएंगे। राधिका आप्टे उनकी पत्नी बनी हैं। अभिनेत्री सोनम कपूर भी फिल्म में विशेष भूमिका में नजर आएंगी।  ट्विंकल ने कहा, “अरुणाचलम मुरुगनाथम पर काल्पनिक कहानी लिखने के बाद मैंने इस फिल्म का निर्माण करने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि मुझे लगा कि यह एक महत्वपूर्ण कहानी है, जिसे भारतभर के घरों में दिखाए जाने की जरूरत है। सिनेमा सिर्फ एक ऐसा माध्यम है, जिसकी बड़े पैमाने पर पहुंच है।"

 

 


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...