Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

टीवी सीरियल की TRP तय करती है कि कौन सा सीरियल लोगों को सबसे ज्यादा भा रहा है। इस बार की BARC रेटिंग में पिछली बार के हिसाब से कुछ ज्यादा बदलाव नहीं हुआ है। एक रोचक बदलाव ये है कि कलर्स टीवी पर प्रसारित टीवी सीरियल रूप मर्द का नया स्वरूप शीर्ष दस स्थानों में जगह बनाने में कामयाब रहा है। आइये जानते हैं पिछले हफ्ते की BARC रेटिंग का लेखा-जोखा।

नागिन 3- ये शो इस बार भी टीआरपी रेटिंग में टॉप पर रहा है। तमाम ट्विस्ट और ड्रामा से भरपूर इस सीरियल को लोग लगातार पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि ये सीरिय पिछले काफी समय से नंबर 1 पर है।

कुंडली भाग्य- कुंडली भाग्य ने फिर से छलांग लगाई है और दूसरा स्थान हासिल कर दिया है। इस सीरियल को पिछाड़ कर पिछले हफ्ते तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दूसरा स्थान हासिल किया था।

कुमकुम भाग्य- सीरियल ने अच्छी छलांग लगाई है और तीसरा स्थान हासिल किया है। शो में चल रहे ड्रामा को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा- इस कॉमेडी शो ने हाल ही में दूसरा स्थान हासिल किया था। डॉक्टर हाथी के इंतकाल के बाद लोग का ध्यान इस शो की तरफ फिर से बढ़ा था। मगर पिछले हफ्ते शो की रेटिंग में गिरावट दर्ज की गई है। अब ये शो चौथे स्थान पर आ गया है।

डांस दीवाने- इस डांस शो ने एक बार फिर से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। शो ने पांचवा स्थान हासिल किया है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है- तलाक और शादी की खुशियों से मिलकर क्रिएट हुए इस ड्रामे ने लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है। शो ने छलांग लगाई है।

इश्क सुभान अल्लाह- शो में गिरावट देखने को मिली है और शायद लोगों को शो का ड्रामा कुछ खास दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं। किसी नए किरदार के अलावा शायद जारा और कबीर की केमेस्ट्री को लोग ज्यादा देखना चाहते हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाला- इस टीवी शो ने टॉप टेन में तो अपनी जगह बरकरार रखी है। मगर शो टॉप 5 से बाहर चल रहा है। लोग शायद सो की स्क्रिप्ट में और ट्विस्ट देखना चाहते हैं।

शक्ति-अस्तित्व के अहसास की- यह टीवी सीरियल पिछले बार की तरह इस बार भी 9वें स्थान में बरकरार है। शो में रोचक ट्विस्ट ना आने के कारण इसे लोग पहले की तरह पसंद नहीं कर पा रहे हैं।

रूप मर्द का नया स्वरूप- लंबी छलांग मारकर यह शो टॉप टेन में आया है। सबसे रोचक बात ये है कि ये शो पहली बार टॉप टेन में आया है। शो का जादू लोगों पर चला है। इसीलिए तो शो 18वें स्थान से सीधा 10वें स्थान में आ गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement