Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

सनी लियोन की जिंदगी के कई पहलू अब भी लोगों के सामने नहीं हैं, लेकिन अब सनी लियान, “करणजीत कौर: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोन” टाइटल की वेब सीरीज के जरिए अपनी जिंदगी के लगभग हर पन्ने को लोगों के सामने खोलने जा रही हैं। सनी लियोन की जिंदगी पर आधारित इस वेब सीरीज का ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है, जिसमें सनी की पूरी ज़िन्दगी को एक कहानी में पिरोया हुआ दिखाया गया है।

ट्रेलर की शुरुआत एक ग्रीन रूम से होती है, जिसमें सनी लियोन अपने एक इंटरव्‍यू के लिए तैयार हो रही होती हैं। इस इंटरव्‍यू में सनी को यह कहकर रूबरू कराया जाता है कि वह बॉलीवुड की ऐसी एक्‍ट्रेस हैं, जिन्‍हें जितने प्‍यार करने वाले हैं, उतनी ही नफरत करने वाले भी हैं। सनी लियोन का जन्‍म कनाडा में हुआ और उनका नाम करणजीत कौर वोहरा है। ऐसे में यह ट्रेलर दिखाता है कि कैसे उनके परिवार की आर्थिक समस्‍या ने उन्‍हें पोर्न इंडस्‍ट्री में करियर बनाने के लिए बढ़ावा दिया। इस ढाई मिनट के ट्रेलर में इस पूरी कहानी की झलक को काफी मजेदार ढंग से दिखाया गया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement