Home Entertainment News Trailer Of Film Lets Talk Na Released

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

सिंगापुर में फिल्म “लेट्स टॉक ना” का ट्रेलर लांच

Entertainment | Last Updated : Jan 22, 2018 08:38 AM IST

Trailer of Film Lets Talk Na Released


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

सिंगापुर में उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और गुजरात में शूट की गयी फिल्म “लेट्स टॉक ना” के ट्रेलर का लॉन्च विश्व के अनेक देशों से आये मेहमानो के सामने हुआ। इस ट्रेलर का लॉन्च सिंगापुर में आयोजित “माइलस्टोन मिस और मिसेज इंडिया इंटरनेशनल” प्रतियोगिता के मंच पर हुआ। फिल्म का निर्माण लखनऊ के रहने वाले आनंद कृष्ण ने किया है, जो कि विगत 25 वर्षों से इस क्षेत्र से जुड़े रहे हैं। “लेटस टॉक ना” के निर्देशक आशीष कुमार कश्यप हैं।

 

फिल्म में दिखाए गए विशेष बहकाने वाले घटनाक्रम, नायक-नायिका के बीच फिल्माए गए अंतरंग दृश्य, उमरगांव एवं अलीबाग के मनोहारी समुद्र तट पर फिल्माया गया गाना “मन बावरे” और बांध कर रखने वाली कहानी इसके मुख्य आकर्षण रहेंगे। पर्पल प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को सभी वर्ग के दर्शक कहीं न कहीं अपने जीवन के बहुत नजदीक पाएंगे।

फिल्म की मुख्य भूमिकाओं में मुंबई फिल्मी दुनिया के मंझे हुए कलाकार प्रवीण सिंह सिसोदिया और केयूरी शाह हैं। फिल्म की कहानी जिंदगी से परेशान एक महिला और पुरुष की है, जो अपने जीवन की व्यक्तिगत उलझनों से परेशान होकर किसी अनजानी राह पर निकल पड़ते हैं। वो रास्ते में अचानक मिल जाते हैं और फिर शुरू होता है उनका कुछ समय का एक सफर। रास्ते में चलते-चलते दोनों एक दूसरे के जीवन की व्यक्तिगत उलझनों को सुलझाने की कोशिश करते हैं। इस दौरान दोनों के बीच में आकर्षण बढ़ जाता है और इसी क्रम में बहुत सारी नोक-झोंक, प्यार, फ्लर्ट और समर्पण जैसी बातें होती हैं। इसी यात्रा के बीच दोनों को अपने जीवन की उलझनों की डोरी सुलझाने की समझ मिलती है तथा दोनों निर्णय लेकर शहर की ओर यू टर्न लेते हैं और अपने-अपने जीवन की ओर वापस चल देते हैं।

 

फिल्म की पटकथा और प्रभावशाली संवाद प्रवीण सिंह सिसोदिया ने लिखे हैं। “मन बावरे” गीत का संगीत निर्देशन चन्द्रा सूर्या तथा फिल्म का संपादन आरका रुद्रा ने किया है। फिल्म की क्रियेटिव डायरेक्टर पूर्वी आनंद हैं तथा एसोसिएट डायरेक्टर सत्यजीत कुमार व शशांक सिंह हैं। यह फिल्म प्रयोगात्मक सिनेमा की कड़ी में एक अनुपम उदाहरण साबित होगी और विश्व के अनेक फिल्म समारोहों में भारतीय जीवन मूल्यों और पारस्परिक संबंधों को प्रभावशाली ढंग से प्रदर्शित करेगी।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...