Home Entertainment News Trailer Of Fifty Shades Freed Released

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

“फिफ्टी शेड्स फ्रीड” का टीजर ट्रेलर हुआ रिलीज

Entertainment | Last Updated : Sep 13, 2017 12:24 PM IST


Trailer of Fifty Shades Freed Released


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

अपने बोल्ड कंटेंट की वजह से दुनिया भर में तहलका मचा चुकी इरॉटिक सीरीज “फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे” की तीसरी फिल्म “फिफ्टी शेड्स फ्रीड’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। “फिफ्टी शेड्स फ्रीड” में क्रिश्चियन और एनस्तेशिया की जिंदगी की झलक मिलती है, जिसमें डार्क फैक्टर भी नजर आ रहे हैं।

टीजर की शुरुआत शादी के साथ होती है, और उसके बाद दोनों हनीमून पर नजर आते हैं, लेकिन आखिर में किडनैपिंग पर जाकर टीजर खत्म होता है। इश्क और अंतरंग पलों के अलावा फिल्म में कुछ ऐसा है जो हैरान करेगा। एनेस्तेशिया स्टील के किरदार में डैकोटा जॉनसन हैं और क्रिश्चियन ग्रे के रोल में जेमी डोरनन उनसे इश्क फरमा रहे हैं। फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे इरॉटिक ड्रामा सीरीज की पहली फिल्म थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी। इस सीरीज की सारी फिल्में ब्रिटिश लेखिका ई.एल.जेम्स के उपन्यासों पर आधारित है।

कहानी कॉलेज स्टुडेंट एनस्तेशिया और बिजनेसमैन क्रिश्चियन के बारे में है। एना ग्रे से प्यार करती है लेकिन ग्रे को संबंध बनाने के दौरान पीड़ा देने में मजा आता है, और इसमें ही सुख पाता है। वह एना से संबंध बनाने के लिए हथकड़ी, कोड़े और अन्य तरह का सामान इस्तेमाल करता है। एना की कोशिश ग्रे को नॉर्मल करने की है।

इस सीरीज की दूसरी फिल्म “फिफ्टी शेड्स डार्कर” इसी साल रिलीज हुई थी जबकि फिफ्टी शेड्स ऑफ फ्रीड 2018 में वैलेंटाइंस डे पर रिलीज होगी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...