Anil Kapoor Will be Seen in The Character of Shah jahan in Next Project

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

कॉमेडी फिल्म सीरीज धमाल की अगली कड़ी “टोटल धमाल” का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। इसकी रिलीज एक बार फिर टल गई। अभिनेता जावेद जाफरी ने कहा कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स के कारण निर्माताओं ने दिसंबर में इसकी रिलीज को स्थगित कर फरवरी कर दी है। जावेद हस्तनिर्मित प्रदर्शनी “इंसेप्शन” में अपने भाई नावेद जाफरी के साथ शामिल हुए थे। उसी दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने यह जानकारी दी। फिल्म पहले सात दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसे टालकर 22 फरवरी कर दिया गया है।

इसका कारण बताते हुए जावेद ने कहा, "इसमें बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट्स हैं और यह बहुत समय ले रही थी। निर्माताओं ने यह भी महसूस किया कि अगर वे दिसंबर में फिल्म रिलीज करते हैं तो फिल्म के लिए यह अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं और वे किसी भी चीज पर समझौता नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्म को टालने का फैसला किया गया।"

 

“टोटल धमाल” धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है जिसमें अरशद वारसी, जावेद, रितेश देशमुख थे लेकिन “टोटल धमाल” में अजय देवगन, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement