Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

जिस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे बेहतरीन कलाकार हों ऐसी फिल्म का दर्शकों को बड़ा बेसब्री से इंतजार रहता है।  अमिताभ बच्चन और आमिर खान स्टारर “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” के निर्माता विजय कृष्ण आचार्य ऊर्फ विक्टर फिल्म में आलीशान काफी बड़े सेटों और अद्भुत शॉट्स को फिल्माने के लिए चर्चा का केंद्र बने हुए हैं।  “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” पहली फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ में काम कर रहे हैं।  यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही इस फिल्म को साल की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनाने का प्रयास किया जा रहा है।  निर्माताओं का प्रयास है कि फिल्म पर्दे पर आते ही धमाल मचा दे। इसके लिए हर बाधा को मिनटों में दूर किया जा रहा है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दंगल फिल्म में काम कर चुकी फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म में दो बड़े जहाजों का होगा इस्तेमाल

“ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में 2 बड़े जहाजों का इस्तेमाल किया जाएगा।  इसके लिए दो बड़े जहाज का निर्माण कराया जा रहा है।  ऐसा माना जा रहा है कि इन जहाजों का कुल वजन करीब 2 लाख किलो होगा।  इन जहाजों को तैयार करने के लिए अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों की मदद ली जा रही है।  इन जहाजों को बनाने में 1000 से ज्यादा कारीगर काम कर रहे हैं।  ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान यश राज बैनर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म हो सकती है। फिल्म का डायरेक्शन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं, जिन्होंने आमिर के साथ “धूम 3” बनाई थी।  ये फिल्म समुद्री लुटेरों की कहानी पर आधारित है।  इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की टीम 45 दिनों के लिए आइसलैंड में रहने वाली है।  इस दौरान वहां विभिन्न लोकेशनों की शूटिंग की जाएगी।  जानकारों की मानें तो ये आउटडोर शूटिंग के लिहाज से ये फिल्म भारतीय सिनेमा में अब तक सबसे महंगी फिल्म हो सकती है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement