Sanjay Dutt invited Ranbir and Alia For Dinner

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

पिछले साल सितंबर महीने में कैम्पस प्रिंसेस का खिताब जीतने वाली एमबीबीएस स्टूडेंट मानुषी छिल्लर अब मिस वर्ल्ड बन गई हैं। एमबीबीएस की पढ़ाई के साथ-साथ मानुषी खुद की फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं। उन्होंने यह बात एक इंटरव्यू में बताई थी। वे रोजाना 4 बजे उठकर जिम में एक्सरसाइज करती हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने मिस वर्ल्ड कॉम्पिटीशन की तैयारी के लिए एक डाइट प्लान फॉलो किया था।

डॉ.नमानि अग्रवाल मानुषी की न्यूट्रिनिस्ट हैं। मानुषी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे सुबह उठते ही नींबू पानी पीती थीं। ब्रेकफास्ट में वे नट्स और ताजे फ्रूट्स के साथ अंडे लेती थीं।

लंच में मानुषी दो रोटी के साथ एक कटोरी चावल और सब्जी खाती थीं। इसके अलावा रायता, सलाद, चिकन और मसूर की दाल भी उनकी डाइट में शामिल होता था। उनके डिनर में सूप, फिश, ब्रोकली के साथ पुलाव और टोफू सलाद शामिल होता था।

मानुषी ने साल 2015 में एमबीबीएस में बीपीएस महिला मेडिकल कॉलेज, खानपुर कलां में एडमिशन लिया था।

कॉलेज में दाखिला लेने के बाद भी माडलिंग से उसकी रुचि कम नहीं हुई। पिछले साल कॉलेज में न केवल हिस्सा लिया, बल्कि कैम्पस प्रिंसेस का खिताब भी जीता था। 
इसके बाद अप्रैल महीने में मिस हरियाणा कॉम्पिटीशन में हिस्सा लिया। इसके बाद सपने पूरे होते चले गए और वह एक के बाद एक कामयाबी हासिल करती चली गईं। 
जून महीने में मिस इंडिया का कॉम्पिटीशन जीतने के बाद वह डॉक्टरी की पढ़ाई बीच में छोड़कर मिस वर्ल्ड बनने की तैयारियों में जुट गई थीं।

मानुषी तीन भाई-बहन हैं। इनकी बड़ी बहन दिवांगना छिल्लर एलएलबी कर रही हैं और भाई 9वीं क्लास में है। मानु के चाचा डॉ. दिनेश छिल्लर डॉक्टर हैं तो बड़ी बुआ डॉ. राधिका प्रोफेसर हैं। वे जाट कॉलेज से रिटायर्ड हुई हैं। चाचा और बुआ रोहतक में रहते हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll