Home Entertainment News There Are Talented Stars Other Than The Khans Says Aamir

अमेरिका ने संबंध खराब किए, वही सुधारे: PAK विदेश मंत्रालय

सीएम अरविंद केजरीवाल का व्यवहार शहरी नक्सली जैसा: मनोज तिवारी

मध्यप्रदेश: आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन पर BJP MLA शैलेंद्र जैन के खि‍लाफ FIR

J-K: करीब 500 परिवारों को सुरक्षित जगह पर भेजा

PNB घोटाला: विक्रम कोठारी के बेटे राहुल को 1 दिन की ट्रांज़िट रिमांड पर भेजा

“खान के अलावा इंडस्ट्री में और भी टैलेंटेड स्टार्स हैं ”

Entertainment | 22-Aug-2017 01:48:59 PM | Posted by - Admin

   
There Are Talented Stars Other Than The Khans says Aamir

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड में जब भी सुपरस्टार्स की बात आती है तो सबसे पहले “खान” का नाम लिया जाता है। फिर वो चाहे शाहरुख खान हो, सलमान खान हो या फिर आमिर खान। लेकिन बॉलीवुड में परफैक्शनिस्ट माने जाने वाले आमिर खान का मानना है कि इंडस्ट्री में खान स्टार्स के अलावा और भी स्टार्स हैं जो काफी टैलेंटेड हैं। उन्होंने कहा, “हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में और भी कई टैलेंटेड स्टार्स हैं जिन्होंने सिनेमा में अच्छा काम कर के सहयोग दिया है।”

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म “सिक्रेट सुपरस्टार्स” के सॉन्ग लॉन्च के इवेंट पर मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने ये बात कही। आमिर ने कहा, “ट्रेंड चेंज हो रहा है, यह अपने आप में बहुत बड़ा स्टेटमेंट होगा। लेकिन क्रिएटिव पर्सनालिटीज की लाइफ में अप एंड डाउंस तो आते ही रहते हैं। हम सब अपने काम को लेकर बेस्ट देने की कोशिश में जुटे रहते हैं।”

ज्ञात हो, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स आफिस कलेक्शन के मामले में रिलीज के पहले 3 से 4 दिनों में 100 करोड़ कमाने में कामयाब रहती आई हैं। लेकिन इस बार खान का ये जलवा कायम न रह सका, फिर चाहे वह सलमान खान की फिल्म “ट्यूबलाइट” हो या फिर शाहरुख खान की “जब हैरी मेट सेजल”।

बता दें, हाल ही में आमिर खान ने बिहार में आई बाढ़ के लिए सोमवार को लोगों से राहत कार्यो में मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान की अपील की है। अपनी अप-कमिंग फिल्म “सीक्रेट सुपरस्टार” के प्रमोशन एक्टिविटी के दौरान आमिर ने कहा, “प्राकृतिक आपदाओं पर हमारा कोई वश नहीं है। लेकिन हम स्थिति में सुधार के लिए अपना योगदान तो दे ही सकते हैं। मैं हमारे देश के सभी नागरिकों से बिहार के मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में योगदान करने की अपील करता हूं, ताकि हमारी सरकार भी स्थिति में सुधार के लिए काम कर सके।”

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news