Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

मल्टीस्टारर फिल्म “द ताशकंद फाइल्स” 12 अप्रैल को रिलीज हो गई है। विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म का स्क्रीनप्ले और प्रोडक्शन भी खुद विवेक अग्निहोत्री ने किया है। यह भारत की पहली क्राउड सोर्स इनफॉर्मेशन पर आधारित फिल्म है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है। जहां तक बात है फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की रहस्यमयी मौत की गुत्थी पर आधारित है।

फिल्म इसी मुद्दे पर बात करती है कि क्या लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु प्राकृतिक थी या उनकी हत्या की गई थी। फिल्म के बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने रिलीड डेट पर बहुत धीमी शुरूआत की। शुक्रवार को फिल्म ने महज 36 लाख रुपये का बिजनेस किया। लेकिन दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में उछाल देखने को मिला और यह आंकड़ा उछल कर 70 लाख रुपये हो गया। फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 1 करोड़ 6 लाख रुपये हो गया है।

फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से जारी किए हैं। तरण ने अपने ट्वीट में लिखा, दूसरे दिन बिजनेस में उछाल देखने को मिला है लेकिन तीसरे दिन भी यही मोमेंटम बनाए रखना होगा और हफ्ते के बाकी दिनों में भी ठीक बिजनेस आना चाहिए तभी संतुष्टिजनक नंबर आ पाएंगे। उम्मीद है कि फिल्म की कमाई के आंकड़े रविवार को और बेहतर होंगे।

सिर्फ 250 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है फिल्म

विवेक अग्निहोत्री निर्देशित यह फिल्म महज 250 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म की कमाई का आंकड़ा इस हिसाब से फिर भी बेहतर कहा जा सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ रुपये है। ऐसे में देखना होगा कि क्या फिल्म अपना बजट निकाल पाती है या नहीं। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, नसीरुद्दीन शाह और पंकज त्रिपाठी जैसे सितारे काम कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement