Box Office Collection of Raazi

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क

अगर आप भी टीवी पर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो को मिस कर रहे हैं तो हम आपके लिए खुशखबरी ला रहे हैं। अपनी खराब तबियत के चलते कपिल को बार-बार अपने इस शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ रही थी और इसी बीच कपिल शर्मा और सोनी चैनल ने मिलकर यह घोषणा की कि अब यह शो ऑफ एयर किया जा रहा है। हालांकि जाने से पहले कपिल ने वादा किया था कि वह वापिस आएंगे और कपिल जल्‍द ही अपना वादा पूरा करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल शर्मा अपने शो के साथ अगले महीने यानी अक्‍टूबर में वापस आ सकते हैं।  

अपनी बीमारी के लिए कपिल बेंगलुरू में इलाज ले रहे थे और अब वह पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और जल्‍द ही अपना शो शुरू करना चाहते हैं। बता दें कि कपिल की खराब तबियत के चलते इस शो की बार-बार शूटिंग कैंसल हो रही थी और कई सिलेब्‍स इस शो के सेट से वापिस लौट चुके थे।  ऐसे में यह शो हाल ही में बंद किया गया। सोनी चैनल के प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा था, “कपिल काफी समय से मौसम की मार झेल रहे हैं। जिसकी वजह से हम दोनों में सहमति बनी है कि एक शॉर्ट ब्रेक ले लिया जाए। जैसे ही कपिल पूरी तरह स्वस्थ हो जाएंगे, हम शूटिंग को दोबारा शुरू कर सकेंगे। हम कपिल के साथ अपने संबंधों की कद्र करते हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। ”

बता दें कि कपिल शर्मा अपने शो के अलावा अपनी आने वाली फिल्‍म “फिरंगी” के प्रोडक्‍शन में भी काफी व्‍यस्‍त थे। अपनी बीमारी के लिए कपिल बेंगलुरू में रहकर आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट ले रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्‍यू में कपिल ने कहा, 'मैं पिछले दस सालों से बिना ब्रेक लिए लगातार काम कर रहा था और अब मुझे घबराहट, ब्‍लड प्रेशर, शुगर प्रॉब्‍लम और खराब डाइट को सही करने के लिए मेडिकल हेल्‍प की जरूरत है। मैंने सोचा कि इससे पहले कि कोई और प्रॉब्‍लम आए मुझे ब्रेक ले लेना चाहिए। मैंने इतने सालों तक अपनी हेल्‍थ को अनदेखा किया लेकिन अब मैं सिर्फ उसी पर फोकस कर रहा हूं। ”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll