Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी को अमेरिका में नस्लवाद का शिकार होना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक़ एक्ट्रेस न्यूयॉर्क में CRY अमेरिका चैरिटी गाला अटेंड करने गई थीं। तनीषा का आरोप है कि उन्हें न्यूयॉर्क के The Jane Hotel में नस्ली भेदभाव का सामना करना पड़ा, जहां वह ठहरी थीं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, "जब मैं होटल के अंदर क्लब में अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी, उस दौरान होटल के कर्मचारियों में से एक ने मुझ पर असंवेदनशील टिप्पणी की। वो कर्मचारी बहुत रूड था। मेरे साथ बदतमीजी की। उसने मुझ पर जो टिप्पणी की वो अपमानजनक थी।"

"होटल के कर्मचारी का कहना था कि हम इंग्लिश नहीं बोल सकते। अमेरिका में नस्लवाद का सामना करना दुखद था और मैंने पहले कभी इसका सामना नहीं किया था।" तनीषा ने यह भी कहा कि जब मैंने होटल के मैनेजर से संपर्क किया तो उन्हें होटल से कोई सपोर्ट नहीं मिला। होटल अथॉरिटी ने मदद से इंकार कर दिया। एक्ट्रेस ने बाद में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट भी लिखा, जिसमें उन्होंने उस समय का एक वीडियो भी साझा किया था। ट्वीट कर एक्ट्रेस ने लिखा- Shiftiest place ever।! Racist horrible people @JaneHotelNYC। यह पहली बार नहीं है कि किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को नस्लीय भेदभाव का शिकार होना पड़ा है।

 

बता दें कि तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन हैं और एक्ट्रेस तनुजा की बेटी हैं। तनीषा, रियलिटी शो बिग बॉस के सातवें सीजन की फर्स्ट रनर अप भी रही हैं। इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement