Home Entertainment News Taapsee Pannu Gives Befitting Reply To Her Trollers

यूपी: वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

तमिलनाडु: फ्लाईओवर से गिरी सरकारी गाड़ी, छह कर्मचारियों की मौत

यूपी: नोएडा सेक्टर 63 में आईडिया कंपनी के गोदाम में आग, मौके पर दमकल की छह गाड़ियां

दो अतिरिक्त जजों को अयोध्या मंदिर-मस्जिद स्थल का पर्यवेक्षक बनाया गया

मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने फैशन डिजाइनर रोहित बल को गिरफ्तार किया

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

तापसी ने कुछ यूं बंद की अपने ट्रोलर्स की बोलती

Entertainment | 14-Sep-2017 11:43:58 AM
     
  
  rising news official whatsapp number

Taapsee Pannu Gives Befitting Reply to her Trollers


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।


अभिनेत्री तापसी पन्नू ने हिन्दी फिल्मों में अपने किरदारों से दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल की है। लेकिन बार इस बार वह अपनी एक तस्वीर को लेकर काफी आलोचनाएं झेल रही हैं। दरअसल हाल ही में तापसी ने सोशल मीडिया पर ब्लू कलर की बिकिनी पहने अपनी फोटो पोस्ट की है। उनकी इस तस्वीर को जहां एक तरफ फैंस खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों ने उनके इस बोल्ड अंदाज की वजह से उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। हालांकि तापसी ने अब करारा जवाब देकर इन लोगों की बोलती जरूर बंद कर दी है। वैसे यह तस्वीरें उनकी आगामी फिल्म “जुड़वा 2” के एक गाने “आ तो सही” में लुक की हैं। 

लेकिन तापसी की तस्वीरों पर तो लोगों ने कमेंट्स की झड़ी ही लगा दी है। इनमें एक यूजर ने लिखा, "हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये भी क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देखकर।" इसके बाद तापसी कहा चुप बैठने वाली थीं, उन्होंने भी करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया, "सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती। अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा।" 


वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा, "सोशल मीडिया में ऐसी गंदी तस्वीरें तो पोस्ट न करो, इस तरह की गंदी फिल्में बनाकर तुम देश को बिगाड़ रही हो। यंग जनरेशन" इस पर तापसी ने ट्वीट किया, "गंदी? हां, मुझे ये रेत साफ कर लेनी चाहिए थी। अगली बार इसका ध्यान रखूंगी।"


बता दें कि आज कल फिल्मी हस्तियां भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं, जिसकी वजह से वह आसानी ने अपने फैंस के जुड़ी रहती हैं। लेकिन इसी कारण उन्हें कई बार अपने बयानों और तस्वीरों की वजह से आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा जाता है। गौरतलब है कि आपनी फिल्म “जुड़वा 2” 1997 में आई सलमान खान की “जुड़वा” की सीक्वल हैं। इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन डबल रोल में दिखाई दे रहे हैं।



जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
जय माता दी........नवरात्र के लिए मॉ दुर्गा की प्रतिमा को भव्‍य रूप देता कलाकार। फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की