Director Kalpana Lajmi Passed Away

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक बार फिर मुश्किलों में घिर सकते हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट 12 सप्ताह बाद महाराष्ट्र सरकार की उस अपील पर सुनवाई करने के लिए तैयार हो गया जिसमें साल 2002 के हिट एंड रन मामले में सलमान खान को आरोपों से बरी किए जाने को चुनौती दी गई है।

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस एएम खानविलकर और जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच ने कहा है कि इस मामले की सुनवाई 3 महीने बाद की जाएगी क्योंकि पहले की बेंच ने राज्य सरकार को इस सुनवाई के लिए समय दे दिया था। दरअसल सुप्रीम कोर्ट ने फरवरी महीने में महाराष्ट्र सरकार की अपील पर सलमान खान को इस मामले में अपना पक्ष रखने को कहा था। महाराष्ट्र सरकार ने बॉम्बे हाई कोर्ट के उस फैसले को चुनौती दी थी जिसमें सलमान खान को हिट एंड रन केस में आरोपों से बरी कर दिया था।

आपको बता दें कि साल 2002 में मुंबई के बांद्रा में हुए इस हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई थी जबकि 4 लोग घायल हो गए थे। इस केस में ट्रायल कोर्ट ने सलमान खान को 5 साल की सजा सुनाई थी हालांकि बाद में सबूतों के आधार पर उन्हें बरी कर दिया गया था।

  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement